भारतीय सेना की इस साल की जबरदस्त उपलब्धि, मार गिराए 200 आतंकवादी

0
111
भारतीय सेना की इस साल की जबरदस्त उपलब्धि, मार गिराए 200 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रही सेना को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। बडगाम और सोपोर में हुई मुठभेड़ में हमारी सेना ने 5 आतंकियों को मार गिराया ।

और इसके साथ ही इस साल आतंकियों की मौत का आंकड़ा लगभग 200 के पार पहुंच गया है।भारतीय सेना की इस साल की जबरदस्त उपलब्धि, मार गिराए 200 आतंकवादी

भारतीय सेना की इस साल की जबरदस्त उपलब्धि, मार गिराए 200 आतंकवादी

इस ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना, सीआरपीएफ के सामूहिक प्रयास से इस साल लगभग 200 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया जो की बहुत बड़ी सफलता है।

newsekaaina

दो अलग-अलग मुठभेड़ में हुए 5 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने बड़ी मुस्तैदी दिखाते हुए गुरुवार को कश्मीर के बडगाम और सोपोर में दो अलग-अलग हुई मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया और बड़ी उपलब्धि हांसिल की । इन दोनों मुठभेड़ों में दो सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए लेकिन सुरक्षाबलों का कार्य बड़ा ही सरहनीय है , जबकि आतंकियों के समर्थन में हिंसा पर उतरी भीड़ पर काबू पातें हुए पुलिस के बल प्रयोग में तीन लोग भी जख्मी हुए।

Today by the collective effort of @JmuKmrPolice, Indian Army, @crpfindia, CAPF & people of Kashmir have lead to neutralisation of more than 200 terrorists in the year of 2017 alone. This marks a huge landmark for establishing peace & stability in the state of J&K &our country. Our army set a very good record this year

दो अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए गुरुवार को कश्मीर के बडगाम और सोपोर में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया। इन दोनों मुठभेड़ों में दो सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए, जबकि आतंकियों के समर्थन में हिंसा पर उतरी भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस के बल प्रयोग में तीन लोग जख्मी हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here