टाटा दे रहा है देश में सबसे सस्ता होमलोन, जानें किसे मिलेगा फायदा

0
277

रियल एस्टेंट फर्म टाटा हाउसिंग ने आज जानकारी दी है कि उसने इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के साथ साझेदारी की है ताकि घर खरीदार को 3.99 ब्याज दर पर होम लोन दिया जा सके। इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन्हें ही मिलेगा जिन्होंने देश भर में चल रहे टाटा हाउसिंग के 11 प्रोजेक्ट में अपने घर बुक कराए हैं।

मौजूदा समय में होम लोन पर ब्याज दर 8.5 फीसद है। टाटा हाउसिंग ने इंडियाबुल्स होम लोन्स के साथ मिलकर ‘मोनेटाइज इंडिया’ अभियान की शुरुआत की है। कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि यह अभियान घर खरीदारों 3.99 फीसद ब्याज दर के साथ टाटा हाउसिंग की प्रॉपर्टी का मालिक होने का अवसर देगा। टाटा हाउसिंग लोन की यह विशेष दर सिर्फ पांच साल के लिए ही मान्य होगी।

कब तक मान्य होगी यह स्कीम: यह स्कीम 11 नवंबर 2017 से 12 दिसंबर 2017 तक ही मान्य होगी। यह टाटा हाउंसिग की सात शहरों में चल रही परियोजनाओं के अंतर्गत ही लागू की जाएगी। टाटा हाउसिंग के मार्केटिंग और सेल्स हेड तरुण मेहरोत्रा ने कहा, “यह साल उस सेक्टर के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा है, जो कि परिवर्तन की दहलीज पर खड़ा है।”

टाटा हाउसिंग टाटा संस की एक सहायक कंपनी है और पब्लिक लिमिटेड कंपनी बनने के बेहद करीब है। गौरतलब है कि रियल एस्टेट सेक्टर नोटबंदी और नए रियल एस्टेट कानून के बादि से ही मंदी का सामना कर रहा है। इस मंदी की मार से बचने के लिए डेवलपर्स अपने ग्राहकों को तरह तरह की पेशकश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here