26 लाख रुपये में लॉन्च हुआ iPhone X का स्पेशल एडिशन

0
278
newsekaaina

26 लाख रुपये में लॉन्च हुआ iPhone X का स्पेशल एडिशन

अमेरिका की कंपनी एप्पल ने कुछ ही समय पहले अपना एनिवर्सिरी एडिशन iPhone X लॉन्च किया था। इस फोन की सेल 3 नवंबर से शुरू हो चुकी है। वहीं, अब इस फोन का एक स्पेशल एडिशन iPhone X Imperial Crownलॉन्च किया गया है। इस फोन के 64 जीबी मॉडल की कीमत 34,200 यूरो यानी करीब 26 लाख रुपये है। जबकि iPhone X के नॉर्मल 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 89,000 रुपये है। इस फोन में A11 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को को बिना होम स्क्रीन और एज टू एज डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। इसमें ऑग्मेंटेड रियलिटी फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे रियल टाइम ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग की जा सकेगी।

क्या है फोन की खासियत?

इस फोन में गोल्डन कोट के साथ 300 से ज्यादा कीमती स्टोन्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसके बैक पैनल पर अलग-अलग साइज के 344 डायमंड भी लगाए गए हैं। वहीं, 14 बड़े रूबी स्टोन्स को एक सिंगल लाइन में लगाए गए हैं. और इसके ऊपर गोल्ड का दो सिर वाला ईगल भी बनाया गया है।

iPhone X Imperial Crown के फीचर्स:

फोन के फीचर्स में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस फोन में 5.8 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 458 ppi है। इसमें फेस आईडी, वायरलेस चार्जिंग और सर्जिकल-ग्रेड स्टेनलैस स्टील बॉडी दी गई है। यह फोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। फोटोग्राफी के लिए इसमें OIS के साथ 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका एक सेंसर एक सेंसर टेलीफोटो और दूसरा वाइड एंगल लेंस से लैस है। साथ ही 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इस फोन में A11 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन को को बिना होम स्क्रीन और एज टू एज डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है।इसमें ऑग्मेंटेड रियलिटी फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे रियल टाइम ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग की जा सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here